Video देखे : आखिर क्यों Manmeet बार बार Raj से माफी मांग रही है | Sherdil Shergill 17th October 2022 Written Update

Sherdil Shergill 17th October 2022 Written Update

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमरे तोडूं पोहडूं न्यूज़ में, में हूँ आपकी दोस्तों टीना में यह पर Sherdil Shergill सीरियल के अपडेट देती हूँ। दोस्तों इस पोस्ट में, हम शेरदिल शेरगिल सीरियल के बारे में कुछ बातें बताएंगे जो आपको इस सीरियल का और भी फेन बना देंगी। तो चलिए शुरू करते है और वैसे भी मेरी बातें तो कभी ख़तम नहीं होंगी।

हमारे प्यारे अभिनेता धीरज धूपर और सुरभि चंदना को अब किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है और हम जानते है की धीरज धूपर और सुरभि चंदना अपनी एक अलग पहचान हासिल करने में कामयाब रहे हैं। इस बार यह दोनों साथ आये है और यह कलर्स टीवी द्वारा रिलीज़ किये नए सीरियल Sherdil Shergill में साथ काम कर रहे है।

हम लोग जानते है की यह जोड़ी पहली बार एक साथ नहीं आई है इससे पहले नागिन में भी हमने इन्हे साथ काम करते हुहे देखा है मगर पिछली बार यह दोनों नेगेटिव किरदार निभा रहे थे लेकिन इस बार यह दोनों साथ में नज़र आएंगे। Sherdil Shergill 17th October 2022 Written Update लगता है दोस्तों में अपने रिश्ते से भटक रही हूँ तो अपने मुड़े पर आते है।

Sherdil Shergill 17th October 2022 Written Update

यह एपिसोड मनमीत और राज के साथ शुरू होता है मनमीत और राज सोच रहे होते है की अब क्या होगा, राज आपने वालो से बात करने में दर रहा था लेकिन मनमीत का मानना है की यह अब सही वक़्त है उन्हने समजने का, मनमीत राज से एक और बार सॉरी बोलती है की उसने उसका वीडियो बनाया उसके बात मनमीत वीडियो को डिलीट क रदेती है, राज उसका मोबाइल चेक करते है की सच में उसने वीडियो डिलीट कर दिया है। इधर राज के घर में सभी लोग कल के बारे में सोच रहे थे जो शादी में हुहा उधर मुरारी भैरव जी से उनके बारे में पूछ रहा था क्या सच में मनमीत और राज एक दूसरे को डेट कर रहे है, यादव जी कहते है की यह सब सिर्फ मनमीत और उसका बीटा ही जानते है हममे बस कल का इंतज़ार है।

राज और मनमीत एयरपोर्ट पाउच जाते है राज कभी डरा हुहा था क्यों की कल उसके पिता जी ने जिस तरह से उससे बात की , मनमीत कहती है की में तुम्हरे ममी पापा से बाद करुँगी।

राज के घर पे सब उसका वेट कर रहे थे अचनाक सब कार के हॉर्न की आवाज सुनते हैं और यह देखने के लिए बाहर भागते हैं कि यह कौन है लेकिन यह देखकर चौंक जाते हैं कि यह राज नहीं बल्कि छोटी है। बाद में छोटी मनमीत के बारे में बुरी तरह से बात करती है और कहती है कि वह राज को फंसा रही है। लेकिन यादव कहते हैं कि उन्हें लगता है कि कुछ और हो रहा है।

मुरारी का कहना है कि राज आ गया है और मनमीत और अनमोल उसके साथ हैं। यादव कहते हैं कि मनमीत वह उसका इंतजार कर रहे थे। वह बताता है कि दोनों तब बहुत कुछ बताना चाहते थे लेकिन अब वह सच जानना चाहता है। मनमीत शांति से उसे अपने आईवीएफ, गुंजन की शादी के बारे में सब कुछ बताती है और कैसे उसकी अविवाहित मां बनने पर समाज द्वारा उस पर आपत्ति जताई जाती । वह सारा दोष खुद पर लेती है और कहती है कि राज केवल उसकी मदद करने के लिए तैयार हुआ और बाकी सब कुछ वास्तव में उसकी योजना थी। एपिसोड के अंत में राज कहता है कि सब कुछ योजना के अनुसार होता लेकिन वे अचानक शादी में शामिल होने आ गए, जिससे सभी हैरान रह गए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *