Sherdil Shergill :राज और यादव जी बिच हुहि टकराव, राज है अनमोल और मनमीत के साथ।

Sherdil Shergill Written Update Episode 32

Sherdil Shergill इस अफ्ते : राज और यादव जी बिच हुहि टकराव, राज है अनमोल और मनमीत के साथ। यादव जी ने अनमोल को किडनेप करने की सोचकर कर दी एक भूल सायद उन्हें मनमीत को मानना चाहिए था DNA Test लिए। अब आगेSherdil Shergill Written Update Episode 32

Post By Frank Feed : दोस्तों Colors Tv एक और बेहतरीन टीवी शो ( Sherdil Shergill ) के साथ वापस आ गया है। इस टीवी शो में सुरभि चंदना और धीरज धूपर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह शो मनमीत शेरगिल और राज कुमार यादव की कहानी बताता है। यह कहानी एक रोमांचक नाटक के रूप में दर्सको के सामने प्रस्तुत की गई है।

दोस्तों सवागत है आपका हमारे BLOG पर हम यहॉं पर शेरदिल शेरगिल सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के TWIST आप के साथ शेयर करते है। शेरदिल शेरगिल सीरियल के अपकमिंग एपिसोड की जानकारी देना सचमें थोड़ा मुश्किल है लेकिन आप के लिए सब कुछ और अगर आपको भी हमारी जानकारी पसंद आती है तो इस ब्लॉग को फॉलो करें

Sherdil Shergill Written Update Episode 32

दोस्तों मनमीत और राज कुमार की ज़िन्दगी में पिछले कुछ हफ्तों से काफी ज्यादा मुश्किलें आई है और मनमीत और राज ने उन्ह सभी मुश्किलों का अच्छी तरह से सामना किया। चाहये वो निक्की हो या अनिशा। दोस्तों पिछले एपिसोड में हमने देखा की यादव जी मनमीत के घर गुंडे भेजते हैं अनमोल को लेने लेकिन राज कुमार सही वक़्त पर मनमीत के घर पहुँचकर अनमोल को बचा लेता है लेकिन मनमीत राज को गलत समझ लेती है और Raj कुमार को एक जोर दर तप्पड़ मर देती है, इसी वक़्त राज कुमार से गोली चल जाती है और सभी लोग सोक हो जाते है।

दोस्तों यहाँ पर कल का एपिसोड ख़तम हो जाता है। दोस्तों आज कलर्स टीवी ने एक PROMO रिलीज़ किया और उस PROMO में हम देख सकते है की राज और यादव जी “आमने सामने” है राज यादव जी से पूछता है की आपने ऐसा क्यों की आपने मनमीत के घर गुंडे भेजे अनमोल को लेने, यादव जी राज को गुस्से में कहते है की गोपाल जी को हमने वहदा की किया है की अनमोल तेरा बच्चा नहीं है तेरे और मनमीत के बिच कुछ नहीं है। इस बात पर राज कुमार कहता है की पापाजी आप ऐसे सभित करेंगे की अनमोल मेरा बच्चा नहीं है।

यादव जी को गुस्सा आ जाता है इस बात पर की राज कुमार उन्हसे ऐसे बात कर रहा है और फिर यादव जी राज कुमार को तप्पड़ मर देते है। इसके बाद राज कुमार कहता है की अगर मनमीत और अनमोल को कुछ भी हुहा तो पापा जी अगली गोलों पर मेरा नाम लिखा होगा।

” राज कुमार के इस बात का मतलब है की अगर यादव जी अनमोल और मनमीत को कोई भी नुकशान पहुंचाते है तो राज कुमार भी खुद को नुकशान पहुंचा लेगा। “

दोस्तों बाप और बेटे की यह जंग कब और क्या मोड़ लेगी इसके बारे में हम अगले पार्ट में बताएंगे दोस्तों आज के लिया में यहाँ से आप से अलविदा लेता है। दोस्तों अगर आपको शेरदिल शेरगिल सीरियल का फुल एपिसोड देखना है तो आप प्ले स्टोर से Voot App डाउनलोड कर सकते है।

दोस्तों इस एपिसोड का दसूरा पार्ट पढ़ने के लिए दिए गए इस लिंक को आपने करें – Sherdil Shergill Written Update Episode 32

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *