Sherdil Shergill 8 November 2022 Written Update In Hindi.

Sherdil Shergill 8 November 2022 Written Update In Hindi.

Sherdil Shergill 8 November 2022 Written Update In Hindi : पिछले एपिसोड में हमने देखा को राज अनमोल को बचा लेता है और फिर अपने पापा को भी मनमीत और अनमोल को कुछ न करने के लिए मना लेता है, आखिर पार्ट में हम देखते है को राज मनमीत को याद कर के काफी दुखी होता है और मनमीत भी राज को याद करती है। अब आगे – इस एपिसोड में हम देखेंगे को कैसे राज कुमार मनमीत से आपने दिल को बात कहता है। चलिए शुरू करते है।

Post By Frank Feed : दोस्तों Colors Tv एक और बेहतरीन टीवी शो ( Sherdil Shergill ) के साथ वापस आ गया है। इस टीवी शो में सुरभि चंदना और धीरज धूपर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह शो मनमीत शेरगिल और राज कुमार यादव की कहानी बताता है। यह कहानी एक रोमांचक नाटक के रूप में दर्सको के सामने प्रस्तुत की गई है।

Sherdil Shergill 8 November 2022 Written Update, Written Episode on Frankfeed.co.in

दोस्तों आजका एपिसोड राज कुमार के साथ शुरू होता है राज कुमार आपने भांजे के रूम में जाता है और उससे सर दर्द कि गोली मांगता है लेकिन राज का भांजा उससे कहता है कि मुझे जब सर दर्द होता है तो में ड्रिंक कर लेता हूँ। राज कुमार उससे ड्रिंक कि बोत्तल मांगता है, राधा अलमारी से बोतल निकल कर राज कुमार को देता है, राज कुमार राधा से कहता है की सायद यह बोतल भी उसके लिए कम पड़ेगी।

यादव जी बगीचे में ठहल रहे होता है की मुरारी उन्हके पास आता है, यादव जी मुरारी से पूछते है की तुम्हारा मुँह क्यों लटका हुहा है मुरारी बताता ही की पुलिस स्टेशन से ACP सहाब लाइन पर है। यादव जी ACP से बात करते है ACP साहब उन्हें बताते है की कोई आपके खिलाफ कंप्लेंट लिखने आये है वो हाई कोर्ट के वकील है। यादव जी कहते है की शेरगिल साहब आये है वो हमारे मित्र है उनका अच्छे से खियाल रखिये चाय वाई पिलाइये हम आते है।

मनमीत की माँ पुनीत जी कल जो राज कुमार के साथ जो कुछ हुहा उसको लेकर परेशान खिड़की पर खड़ी थी मनमीत माँ के पास आती है और पापा के बारे में पूछती है। पुनीत जी कहती है की आज कल वो मुझसे नाराज चल रहे है इसलिए मुझे कहीं बता कर नहीं जाते है, पहले तुम मुझे से नाराज थी और अब वो। मनमीत अपनी माँ से माफ़ी मांगती है और उन्हें मानाने को कोशिश करती है। पुनीत जी मनमीत से कहती है की राज कुमार से कल के लिए माफ़ी मांग लो मनमीत माँ से कहती है की इस बार कुछ ज्यादा ही हो गया है में राज कुमार से मिल कर माफ़ी मांग लुंगी।

यादव जी पुलिस स्टेशन में पहुँचते हैं जहाँ अजीत शेरगिल बैठे हैं, एसीपी बताते हैं कि उनके दबाव के कारण उन्हें यादव जी को फोन करने के लिए मजबूर किया गया था, यादव जी पूछते हैं कि क्या उन्होंने FIR दर्ज की है, अजीत जी जवाब देते है कि उन्होंने अब तक नहीं किया लेकिन अगर आप हुम्हे मजबूर करेंगे तो, हम जरुरु FIR दर्ज कराएँगे। अजीत जी बताते हैं कि वह यहां यह बताने आए थे कि यादव जी और उनके लोगों ने घर में घुसकर हमारे बच्चे को किडनेप करने की कोशिश की है और यह कानून की नजर में एक अपराध है, भले ही यादव जी काफी बड़े लोग है। यादव जी कहते हैं कि में कानून के सामने कुछ भी नहीं हैं, लेकिन कहते हैना जो लोग मर की बात समझते है उन्हें किसी और भाषा में समझ ही नहीं आता है।

राजकुमार शराब के नाशे में स्टेज में पर आता है, वह कहता है की उसे थोड़ा सिरदर्द है, इसलिए आज सायद वो ज्यादा कॉमेडी नहीं कर पायेगा, राजकुमार कहता हैं कि उसके साथ एक बढ़ा मजाक हुहा है और उसे किसी ने सिरदर्द दिया है, मनमीत भी वहाँ मौजूद होती है और राजकुमार की यह हालत देखकर चिंतित हो जाती है, राज कुमार लोगो से पूछता है कि क्या उन्होंने कभी प्यार किया या किसी को अपना दिल दिया, राज कुमार कहता है की लेकिन उसकी प्रेम कहानी शुरू होने से पहले उसने उसे थप्पड़ मार दिया, राज कुमार इतना कहते ही जमीन पर गिर जाता है। मनमीत राजकुमार के पास दोरकर जाती है वह उससे पूछती है कि क्या हुआ राज कुमार, मनमीत राज कुमार को जगाने की कोशिश करती है। तभी शो का मैनेजर वहाँ पर आ जाता है और मनमीत से कहता है यकीन है कि राज कुमार अपना रास्ता ठीक कर लेगा अन्यथा वह सिडनी नहीं जा पाएगा।

मनमीत राजकुमार को बैठने में मदद करती है। राजकुमार मनमीत से सवाल करता है कि अगर वह उसकी इतनी परवाह करती है तो वह यह क्यों नहीं कहती कि वह उससे प्यार करती है, राज कुमार मनमीत से कहता है की वो उसके लिए सब कुछ करती है, उसके लिए नूडल्स भी बनाती है, लेकिन वह यह क्यों नहीं कहती कि वह उसे पसंद करती है।

मनमीत राजकुमार को घर ले जाने की कोशिश करती है, लेकिन राज कुमार पूछता है कि वह वापस घर जाने के बाद क्या करेगा क्योंकि वहां वह और उसके पिता दोनों ऊब जाते हैं और यहां तक ​​​​कि वह अब अपने सपनों में नहीं आती है, वह पूछता है कि अब क्यों नहीं आता है जिससे मनमीत परेशान हो जाता है।

अजीत जी यादव जी को बताते हैं कि वह सिर्फ यहां चेतावनी देने के लिए आए थे कि अगर उनके परिवार को कुछ भी होता है तो वह इसे सहन नहीं करेंगे, यादव जी उनसे अनुरोध करते है कि वे अपनी बेटी को डीएनए टेस्ट के लिए हां करने के लिए कहे, अजीत जी ने यादव जी से सवाल किया कि जब मनमीत ने पहले ही डीएनए टेस्ट के लिए मना कर दिया तो वे क्यों नहीं समझ रहे हैं।

एसीपी साहब ने यादव जी बताते है कि वे जब बच्चे के बिना भी डीएनए परीक्षण करवा सकते हैं तो वे चिंतित क्यों हैं, यादव जी सवाल करते हैं कि उनका मतलब क्या है, एसीपी साहब ने बताया कि वे बच्चे के किसी भी चीज़ जैसे बाल या उसका डाइपर से डीएनए टेस्ट करवा सकते है।

पुनीत जी दरवाजा खोलती है, वह देखती है दरवाजे पर राज कुमार और मनमीत है, वह सवाल करती है कि राज कुमार के साथ क्या हुआ मनमीत कहती है कि चिंता की कोई बात नहीं है, मनमीत और पुनीत जी दोनों मिलकर राजकुमार को रूम में ले जाती है जहां राजकुमार को बितर पर लेटने की कोशिश में मनमीत राज कुमार के साथ गिर जाती है, राज कुमार बेहोशी में मनमीत से कहता है की उसने उसके सवाल का जबाब नहीं दिया, पुनीत जी मनमीत से पूछती है की उसने उसे क्या जवाब नहीं दिया। मनमीत ने अपनी मां से जाने के लिए कहा, जबकि वह उसकी देखभाल करेगी, पुनीत जी ने जवाब दिया कि उसने राज कुमार को इस हालत में कभी नहीं देखा है, पुनीत जी मनमीत से सवाल करती है की उसने उसके साथ क्या किया। मनमीत ने जवाब देती है कि उसे अपने परिवार में समस्या है तो वह उसके साथ क्या कर सकती थी।

दरवाजे की घंटी बजती है पुनीत जी दरवाजा खोलती है तो वहाँ अजीत जी होते है और वो भी नाशे में, पुनीत जी पूछती है कि क्या वह राज के साथ था, लेकिन अजीत जवाब देता है कि उसका नाम नहीं लेना चाहिए क्योंकि यह हमेशा सब कुछ बर्बाद कर देता है, उसके वहज से केस शुरू होने से पहले ही वह हार गया। पुनीत जी ने सवाल किया कि वह कहाँ गाए थे अजीत ने जवाब दिया कि वह यादव जी पर मामला दर्ज करने गए थे, लेकिन ऐसा नहीं किया क्योंकि राजकुमार को सजा हो जाती। वह पुनीत जी से उसके लिए एक गिलास पानी लाने के लिए कहते है।

सुबह जब मनमीत रूम के पर्दे खोलती है तो, राजकुमार नींद में सोचता है कि वह अपने कमरे में है, इस लिए वह कहता है की बिजेश पर्दे बंद कर दो उससे अभी और सोना है तो इस पार मनमीत कहती है कि वह बिजेश नहीं है बल्कि उसकी BOSS है राजकुमार यह सुनकर चौंक जाता है।

दोस्तों हम यहॉँ पर शेरदिल शेरगिल सीरियल के अपकमिंग ट्विस्ट ( Sherdil Shergill Upcoming Twist ) आप के साथ शेयर करते है। अगर आपको हमारी जानकारी पसंद आती है तो हुम्हे Google News पर FOLLOW करले ताकि हमारी नई नई पोस्ट की नोटिफिक्शन आप तक पहुँच जाये। दोस्तों अगर आपको शेरदिल शेरगिल सीरियल का आज का फुल एपिसोड देखना है तो Voot App को अभी प्ले स्टोर से डाउनलोड करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *