Radha Mohan Written Update 20 May 2022

Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan: Will Radha be able to make Mohan believe in Bhagavad Gita?

मुंबई: प्रतीक शर्मा के “Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan” के मंगलवार के एपिसोड में हम देखते हैं कि मोहन यह जानकर हैरान है कि तुलसी के भाई ने गुंगुन का अपहरण करने की कोशिश की। वह उन पर हमला करता है और उन्हें अपनी बेटी के पास नहीं आने की चेतावनी के साथ घायल कर देता है। बाद में, वह घोषणा करता है कि राधा दामिनी के साथ अपनी शादी तक उनके साथ रहेगी।

थोड़ी देर बाद, राधा उसे भगवद गीता की किताब वापस देने की कोशिश करती है क्योंकि राधा को लगता है कि यह उनकी इस कठिन समय में उसकी मदद करेगी। हालाँकि, वह मोहन की बांसुरी को अपनी अलमारी में पाती है और यह जानकर चौंक जाती है कि वह अब इसे नहीं बजाता। उसे बाद में पता चलता है कि वह अब बांके बिहारी और भगवद गीता में विश्वास नहीं करता है। आगे क्या होता है जानने के लिए देखते रहिये “प्यार का पहला नाम राधा मोहन”।

Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update : प्रतीक शर्मा के स्टूडियो एलएसडी द्वारा निर्मित “प्यार का पहला नाम राधा मोहन” में शब्बीर अहलूवालिया, निहारिका रॉय, कीर्ति नागपुरे, रीजा चौधरी, संभावना मोहंती, स्वाति शाह, मनीषा पुरोहित, बृज किशोर तिवारी, काजल खानचंदानी, राजेंद्र लोधिया, पूजा कावा, सुमित हैं। अरोड़ा, और रणवीर सिंह मलिक। यह ज़ी टीवी पर प्रसारित होता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: