Radha Mohan Written Update 31 May 2022

Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 11 May 2022 In Hindi

Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 11 May 2022 In Hindi: हेलो दोस्तों सवागत है आपका हमरे ब्लॉग पर हम यह इस पोस्ट में ; प्यार का पहला नाम राधा मोहन Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan ‘ इस सीरियल के बारे में रिटेन अपडेट ( Written Update ) देता हूँ में आपको बताना चाऊंगा की यह टीवी शो काफी ज्यादा लोगो को पसंद और में क्या कहूं मुझे भी यह टीवी शो बहुत पसंद है में इस पोस्ट में आपको इस टीवी शो की सारी जानकारी दूंगा जैसा की में आपको बताऊंगा की इस शो में कौन कौन से एक्टर काम कर रहे है और भी बहुत कुछ तो दोस्तों इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और दोस्तों में अब से चाहता हूँ की आप मुझे सपोर्ट करें तो चलिए शुरू करते है… PKPNRM Written Update 11 May 2022, Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan 11 May 2022 Written Update Today only on Frankfeed.co.in, Grab PKPNRM Written Update 11 May 2022 In Hindi.

Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 11 May 2022 Cast, Actors Real Name, Timings, Repeat Telecast & Wiki

Serial namePyar Ka Pehla Naam Radha Mohan
Serial name in Hindi
प्यार का पहला नाम राधा मोहन
GenreDaily Soap Drama Serial

PKPNRM Start Date
2 May 2022 

PKPNRM End DateOngoing
Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Telecast DaysMonday to Saturday
Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Telecast Timings8:00 PM
ChannelZee Tv
OTT Platform (Streaming Online Website)ZEE5

LanguageHindi, Tamil
Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 11 May 2022

Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 11 May 2022 / PKPNRM Show Crew/ Team Members

ProducerPrateek Sharma
Production House (s)Studio LSD Private Limited

PKPNRM No. of Seasons1
Spin-off SerialPyar Ka Pehla Naam Radha Mohan (PKPNRM)
Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 11 May 2022

Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 11 May 2022 / PKPNRM Tv Serial Star Cast, Roles, Real Name’s

Actor / Actress Real NamePyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Character Name / Role Played
Shabir AhluwaliaMohan (Main lead)
Neeharika Roy Radha
Swati ShahKadambari
Sambhabana MohantyDamini
Keerti Nagpure
Tulsi
Manisha Purohit
Kaveri
Reeza Choudhary
Gungun
Pooja Kawa
Ketki
Kajal KhanchandaniSundari Dadi
Sunny SachdevaShekhar
Ranveer Singh MalikRahul

Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 11 May 2022 Promo Only On YouTube

Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 11 May 2022 In Hindi

एपिसोड शुरू होता है, राधा ने भगवद गीता के बारे में मोहन के शब्दों को याद किया। उसका पत्र भगवद गीता से गिरता है लेकिन वह इसे नोटिस करने में विफल रहती है। दामिनी की माँ ने वह पत्र पढ़ा। राधा ने नोटिस किया कि गुनगुन मोहन की तस्वीर को बर्बाद करने की कोशिश कर रही है। वह उससे पूछती है कि बाद वाला क्या कर रहा है। गुनगुन उसे बताती है कि वह मोहन का चेहरा काला कर रही है क्योंकि वह उससे नफरत करती है।

राधा उसे ऐसा न कहने के लिए कहती है। गुनगुन ने नोटिस किया कि राधा परेशान है और कहती है कि मोहन को बाद के दुख के पीछे होना चाहिए। राधा उसे बताती है कि मोहन को उसके और भगवद गीता के बारे में कुछ भी याद नहीं है और वह भगवान में विश्वास नहीं करता है। Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 11 May 2022

गुनगुन उसे बताती है कि मोहन ही ऐसा ही है। राधा उसे बताती है कि जब वह छोटी थी तब उसकी माँ की भी मृत्यु हो गई थी और उसने सभी को दोषी ठहराया था। लेकिन तब मोहन ने उन्हें भगवद गीता दी। वह आगे कहती हैं कि आत्मा कभी नहीं मरती इसलिए तुलसी की आत्मा केवल गुनगुन के आसपास ही होनी चाहिए। यह सुनकर तुलसी की आत्मा मुस्कुरा उठी। गुनगुन राधा से कहती है कि उसके सिवा सबके पास माँ है।

वह उसे स्वीकार करने के लिए कहती है कि मोहन ने तुलसी को मार डाला। वह आगे कहती हैं कि कोई उन्हें नहीं समझता और वहां से चला जाता है। राधा मोहन की तस्वीर साफ करती है और वहां से चली जाती है। तुलसी की आत्मा कहती है कि राधा ने गुनगुन को समझा और वह खुश है कि राधा इस घर में आई। Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 11 May 2022

राधा दामिनी से टकराती है और उससे माफी मांगती है। दामिनी उससे पूछती है कि मोहन के कमरे में वह क्या कर रहा था। वह उससे पूछती है कि क्या बाद वाला कुछ चुरा रहा था। राधा घबरा जाती है और अपना बचाव करती है। दामिनी उसे वहाँ से जाने के लिए कहती है।

वह सोचती है कि राधा उसके और मोहन के बीच में नहीं आ सकती। विश्वनाथ दादी और रामेश्वर को मंदिर ले जाते हैं। Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 11 May 2022

दामिनी की माँ दामिनी को राधा का पत्र देती है और कहती है कि राधा मोहन से प्यार करती है। दामिनी उसे बताती है कि राधा सिर्फ मोहन को भगवद गीता देना चाहती थी। वह आगे कहती है कि मोहन राधा के प्रति दयालु है क्योंकि उसने गुनगुन को बचाया था।

वह उसे ज्यादा सोचने के लिए नहीं कहती और वहां से चली जाती है।

राधा अपने पैर पर मरहम लगाने की कोशिश करती है और शीशा तोड़ देती है। मोहन ने यह नोटिस किया और उसके पैर पर मरहम लगाने की कोशिश की। लेकिन वह उसे यह कहते हुए रोकती है कि वह उसका पैर नहीं छू सकता क्योंकि वह मोहन है। Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 11 May 2022

वह उससे कहता है कि उसने गुनगुन की जान बचाई ताकि वह कम से कम इतना तो कर सके। वह उसे अपना पैर नहीं हिलाने की धमकी देता है और उस पर मरहम लगाता है (शीर्षक गीत पृष्ठभूमि में बजता है)।

वह उससे पूछती है कि क्या वह वास्तव में भगवान में विश्वास नहीं करता है। वह उसे भगवद गीता का नारा बताती है। उसकी बात सुनकर वह नाराज हो जाता है और वहां से चला जाता है। Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 11 May 2022

गुंगुन की मौत की बात करने पर तुलसी की आत्मा दामिनी की मां को थप्पड़ मारती है। कादंबरी वहां आती है और तुलसी की आत्मा को वहां से जाने की विनती करती है। तुलसी की आत्मा कहती है कि मोहन के वादे के कारण वह कादंबरी को कुछ नहीं कर रही है।

बाद में, कादंबरी कहती है कि उसे तुलसी की आत्मा के बारे में मोहन को बताना चाहिए। दामिनी ने उसका विरोध करते हुए कहा कि वह इस बार जीतेगी।

दादी को पता चलता है कि मोहन ने उसके पैर पर मरहम लगाया। राधा ने वापस जाने से मना कर दिया। दादी राधा से कहती हैं कि बाद वाला मोहन से प्यार करता है जो दुनिया सोचेगी। राधा उसकी बात सुनकर घबरा जाती है। Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 11 May 2022

दामिनी की माँ को पता चलता है कि राधा मोहन के लिए उसके घर से भाग गई थी। वह हॉल में सभी को इकट्ठा करती है। वह बताती है कि राधा मोहन से प्यार करती है। मोहन का भाई राहुल कादंबरी से कहता है कि उसे उसका नाम कृष्ण रखना चाहिए था। मोहन राधा से पूछता है कि क्या वह उससे प्यार करती है।

Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 11 May 2022 In Hindi By Frank Feed

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: